Wednesday, October 17, 2018

पिंक पैंट वाले ने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी: पीड़ित ने बयान में बताया

हयात रिजेंसी होटल में बसपा के एक पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे के पिस्तौल लहराने के मामले में पीड़ित गौरव कंवर ने लिखित बयान दिया। उसने बताया, "गुलाबी रंग की पैंट‌ पहने व्यक्ति (आशीष) ने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी। उस वक्त मैं काफी डर गया था।" 

यह घटना 13 अक्टूबर की रात की है। आरोप है कि आशीष ने गौरव को धमकाया ही नहीं, बल्कि उसके सामने खुलेआम पिस्तौल लहराई और लेडीज टॉयलेट में घुसने की कोशिश की थी। वीडियो वायरल होने के तीन दिन बाद पुलिस ने कार्रवाई की। इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने आशीष के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है।पीड़ित गौरव दिल्ली के पूर्व कांग्रेस विधायक के बेटे हैं। गौरव के मुताबिक, "मैं अपने दोस्तों के साथ शनिवार रात को खाना खाने गया था। इसके बाद अचानक मेरी महिला दोस्त ने मुझसे कहा कि मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है। मैं उसे वॉशरूम ले गया। फिर वहीं गेट पर इंतजार करने लगा। इसके बाद तीन महिलाएं वॉशरूम में गईं और मेरे दोस्त को गालियां देने लगीं।" 

"मैंने होटल के कर्मचारियों से भी मदद करने को कहा। उन्होंने हमारी मदद की। फिर हमने चुपचाप वहां से टेबल पर लौटने और खाना खत्म करने का फैसला किया। इस बीच मेरी दोस्त रोने लगी और फिर हमने होटल छोड़ने का फैसला किया। हम जैसे ही निकले वे लोग बाहर हमारा इंतजार कर रहे थे। गुलाबी पैंट पहने हुए एक आदमी मेरे पास आया और कहा कि मैं तुम्हें मार दूंगा। उसके हाथ में पिस्तौल थी। मेरी दोस्त ने गोली नहीं चलाने की अपील की। उसके साथ की लड़कियों ने मेरे दोस्त को अपशब्द कहना शुरू कर दिया. जिससे वह काफी डर गई और रोने लगी।"होटल हयात में असिस्टेंट सिक्योरटी मैनेजर सावन कुमार ने बताया कि तड़के 3.40 पर उसके पास कॉल आया। उसे बताया गया पी लेवल गेस्ट एलीवेटर एरिया के पास एक गेस्ट मेल लेडीज वॉशरूम में घुस गया है। यह पता चलते ही सावन लेडी गार्ड आशा के साथ मौके पर पहुंचा, जहां आशीष बाथरूम के बाहर खड़ा था। वहां पर दो ग्रुप के बीच कहासुनी हो रही थीं, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं। बहसबाजी के बीच दोनों ग्रुप मेन पोर्च में आ गए।" 

"वे गाड़ी का इंतजार करने लगे। होटल का ड्राइवर यूपी नंबर 32 जेआर 0900 बीएमडब्लयू कार बेसमेंट पार्किंग से मेन पोर्च पर लेकर आ गया। तीन महिलाएं कार में बैठ गईं। कपल और इस कार मालिक के बीच बात गर्मागर्मी तक पहुंच गई। तभी बीएमडब्लयू कार का मालिक गाड़ी के अंदर से पिस्टल निकल लाया। पिस्टल का रौब झाड़ते हुए आरोपी कपल के साथ गाली गलौच कर उन्हें मारने की धमकी देने पर उतर आया। वहां मौजूद होटल स्टाफ ने मामले में बीच बचाव किया, जिसके बाद आरोपी कार में बैठ वहां से निकल गया।"

होटल को कारण बताओ नोटिस जारी:  इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं देने पर होटल प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। 15 दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया है। नोटिस में पूछा गया है कि क्यों न इस लापरवाही के लिए आपका लाइसेंस कैंसिल कर दिया जाए?
होटल ने सफाई भी दी:  होटल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि मेहमानों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। इस मामले को हमने काफी गंभीरता से लिया है। इसके बाद से हम लगातार पुलिस के संपर्क में हैं। मामले की जांच में प्रबंधन पुलिस की हर संभव मदद के लिए तैयार है।

No comments:

Post a Comment